Friday 11 November 2016

नोटबंदी पर अखिलेश यादव ने पूछा- क्या गरीब लोगों के पास कालाधन है?

नई दिल्ली: यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज सरकार के नोटंबदी के फैसल पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि बिना तैयारी के सरकार ने फैसला किया जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.
लखनऊ में शिखर समागम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने नोटबंदी पर चुटकी भी ली और कहा कि अब तो लोग नाश्ता भी लाइन में खड़े होकर कर रहे हैं. अखिलेश ने सरकार से पूछा कि 'जो लोग परेशान हो रहे हैं क्या उन गरीब लोगों के पास कालाधन था? सरकार को भी पता है कि कालाधन किसके पास है. कालाधन आएगा तो हमें भी खुशी होगी लेकिन इससे आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए.'
इसके साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन वालों ने यूपी के लोगों के लिए क्या किया है?  अखिलेश ने नमक की किल्लत की अफवाह पर भी कहा, 'आखिर ये अफवाह कौन फैला रहा है? जो अफवाह फैलाने वाले हैं वो हो सकता है कि आरएसएस और बीजेपी के हों…'
यहां पर बात करते हुए अखिलेश यादव ने ये भी साफ किया कि उनके परिवार में अब कोई झगड़ा नहीं है. माइक छीनने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सबको पता है कि माइक किसने छीना.
अपने संबोधन में अखिलेश ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि यूपी में सड़कों से लेकर बिजली तक हर क्षेत्र में विकास हो रहा है. अखिलेश ने कहा कि लैपटॉप के बाद यूपी के लोग स्मार्टफोन की ओर जा रहे हैं.
नोटबंदी पर अखिलेश यादव ने पूछा- क्या गरीब लोगों के पास कालाधन है?

No comments:

Post a Comment