Sunday 13 November 2016

लालू का मोदी पर पलटवार ,क्या मोदी 50 दिन जनता को भूखा रखने के बाद पंद्रह लाख देंगे ?

लालू का मोदी पर पलटवार ,क्या मोदी 50 दिन जनता को भूखा रखने  के बाद पंद्रह लाख देंगे ?
पटना- नोटबंदी से देश में मचे हाहाकार के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुये कहा कि यदि मोदी सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोट पर रोक लगाने से लोगों के खाते में पंद्रह-पंद्रह लाख रुपये नहीं आये तो इसे ..फर्जीकल स्ट्राइक.. समझा जाएगा.


यादव ने अलग-अलग ट्वीट कर कहा कि श्री मोदी को देश को भरोसा देना होगा कि नोटबंदी के कारण 50 दिन तक भूखा  होने के बाद केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के एजेंडे के अनुरूप लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपये आ जाएंगे.
यदि ऐसा नहीं हुआ तो इसका मतलब होगा कि यह ‘फर्जीकल स्ट्राइक’ और आम जनता का ‘फेक एनकाउंटर’ था.उन्होंने अपने बयान में कहा कि जनता भुखमरी से मर रही है .
भाजपा नेता ही बोला मोदी पर हमला ,कहा पीएम ने देश की जनता को भिखारी बना दिया है देश में बड़े नोटों को अमान्य करार दिये जाने के बाद बैंकों में आम जनता की सहूलियत के लिए काउंटर बढ़ाने की मांग करते हुए भारतीय जनता पार्टी की एक वरिष्ठ नेत्री ने रविवार को कहा कि बिना तैयारी के ही सरकार ने यह घोषणा कर दी है और सरकार के इस फैसले ने आवाम को भिखारी बना दिया है.

केरल सीएम ने मोदी सरकार को लगाईं लताड़ 
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मोदी सरकार को बिना तैय्यारी के बड़े नोटों के बंद करने पर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा है कि वित्तमंत्री से मिलकर केरल के हालात से अवगत कराउंगा .
उन्होंने कहा कि कालाधन पर लगाम लगाने के लिए अगर केंद्र सरकार ने बड़े नोटों को बंद करने की योजना बनाई थी .लेकिन सरकार ने पर्याप्त तैय्यारी क्यों नही की थी ?

No comments:

Post a Comment