Thursday 10 November 2016

80 साल के इस मॉडल के दीवाने हैं लोग, इंटरनेट पर वायरल हो जाती है इनकी एक रैम्प वॉक



उम्र कभी किसी भी काम को करने के लिए दीवार नहीं बनती. अगर इसका उदाहरण आपको देखना है, तो 80 साल के Wang Deshun से मिलिए. Wang Deshun पेशे से एक मॉडल हैं. सोशल मीडिया पर इनके फ़ैन्स की संख्या किसी स्टार से कम नहीं. लेकिन ऐसा नहीं है कि ये काफ़ी दिनों से मॉडलिंग क्षेत्र में हैं.
Wang Deshun को मॉडलिंग करते हुए अभी मात्र 1 साल ही हुआ है. इन्हें इनके फ़ैन्स हॉट ग्रैंडफ़ादर भी कहते हैं. कहें भी क्यों न, ज़रा इनके फ़िट शरीर पर नज़र डालिए.

Wang Deshun पहले ऐसे नहीं थे. इन्हें शराब की लत थी. लेकिन मॉडलिंग में आने के बाद इन्होंने शराब छोड़ दी. आज वो करीब 3 घंटे व्यायाम करते हैं, साथ ही अपने शरीर से शराब की ज़रूरत को दूर रखने के लिए आधा मील स्विमिंग भी करते हैं. लेकिन हां, खाने ने Wang Deshun किसी भी तरह का कोई परहेज नही करते. उनका जो मन होता है, वही खाते हैं.

Wang मॉडलिंग भी सिखाते हैं. इनके पास कई छात्र आते हैं, जिन्हें मॉडलिंग के गुर सीखने होते हैं. इनकी सफेद दाढ़ी और बाल इनके लिए कभी भी परेशानी नहीं बने, बल्कि इनके इसी लुक के कारण इनको मॉडलिंग में चांस मिला था.
Wang Deshun से जब उनकी उम्र और उनके काम के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि 'ये सिर्फ़ दिमाग का वहम है, इससे उम्र का कोई लेना-देना नहीं'.

No comments:

Post a Comment